June 2, 2023

सदीनामा अख़बार में फिर छपी एक ग़ज़ल

शुभ संध्या मित्रो 🌹🌹🙏🙏

कोलकता से निकलने वाले प्रतिष्ठित अख़बार/पत्रिका सदीनामा के बारे में पहले भी मैं कई बार अपने ब्लॉग पर लिख चुका हूं।यह बहुत ही प्रतिष्ठित पत्र है जिसमें राजनैतिक,सामाजिक ख़बरों के साथ-साथ उच्च स्तर की साहित्यिक सामग्री भी प्रकाशित की जाती है। मशहूर शायर मुहतरम ओमप्रकाश नूर साहब की मुहब्बतों के चलते पहले भी इस पत्र में मेरी कई ग़ज़लें छप चुकी हैं।इस अख़बार की प्रतिनिधि मीनाक्षी जी और आदरणीय नूर साहब के सहयोग से इस इदारे के अदबी पटल पर ऑनलाइन काव्य पाठ का भी अवसर प्राप्त हो चुका है।इसके लिए मैं इदारे का शुक्रिया अदा करता हूं।आज फिर मुझे अपनी एक नई ग़ज़ल सदीनामा में पढ़ने को मिली। इसके लिए मैं अख़बार के संपादक मंडल का पुन: आभार व्यक्त करता हूं।
मेरा सभी से अनुरोध है कि अधिक से अधिक संख्या में इस अख़बार से जुड़कर लाभ उठाएँ।

2 comments:

Featured Post

आज फिर एक नई ग़ज़ल

 एक बार फिर कोलकता के सम्मानित अख़बार/पत्रिका "सदीनामा", ख़ास तौर से शाइर आदरणीय ओमप्रकाश नूर साहब, का बेहद शुक्रिया। सदीनामा निरं...